BJP के लिए ‘मोदी’ और कांग्रेस के लिए ‘राहुल’ ही हैं विकल्प- शिवसेना

रायपुर.शिवसेना नेता संजय राउत ने सामना के संपादकीय के माध्यम से एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला। शिवसेना के मुताबिक बीजेपी के लिए मोदी के बिना और कांग्रेस के लिए राहुल गांधी के बिना कोई विकल्प नहीं है। बता दें कि राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए हामी भर दी है। राहुल के इस फैसले का शिवसेना के सामना में स्वागत किया गया। संजय राउत ने कहा कि, “राहुल गांधी फिर से कांग्रेस के अध्यक्ष बन रहे हैं, ये अच्छी बात है. बीजेपी के लिए मोदी के बिना और कांग्रेस के लिए गांधी के बिना कोई विकल्प नहीं है. इस सच को स्वीकार करना होगा”

आगे शिवसेना के संपदकीय में कहा गया कि, “कुछ समय के लिए गांधी के दूर जाते ही पार्टी की पकड़ जहां थी, वहां से कमजोर ही हुई। अब फिर से गांधी आ रहे हैं। राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद स्वीकार करने के लिए हामी भर दी है। यह बात पक्की होते ही दूसरी तरफ प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वढेरा के घर आयकर विभाग का दस्ता पहुंच गया, मतलब वढेरा के घर आयकर विभाग ने ‘रेड’ मारी, यह संयोग बिल्कुल भी नहीं है।”

रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ की गई कार्रवाई पर भी शिवसेना के संजय राउत ने अपत्ति जताई। उन्होंने अपने संपादकीय के माध्यम से कहा कि, “रॉबर्ट हमेशा से बीजेपी के निशाने पर रहे हैं. लेकिन पिछले 6-7 सालों से केंद्र में उनकी सरकार है ही और गांधी परिवार के विरोध में हर तरह का शस्त्र प्रयोग किया जा चुका है। ये सिर्फ रॉबर्ट को लेकर है, ऐसा नहीं है। बीजेपी के विरोध में खड़े हर व्यक्ति पर इस प्रकार के हमले हो रहे हैं। राजनीतिक विरोधियों का आर्थिक व्यवहार खोदकर निकाला जा रहा है. इस उत्खनन में भले ही नींबू हाथ में आए लेकिन चिल्लाया जाता है कि कद्दू हाथ लगा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *