Flipkart पर आप फ्री में देख सकेगे वीडियो, फिल्म और वेब सीरीज

दिल्ली।फ्लिपकार्ट अक्सर अपने ग्राहकों के लिए दिन – प्रतिदिन सैल जैसी खुशखबरी देखने को मिलती हैं. वहीं फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को अच्छा ऑफर भीदेता रहता हैं. बतादें की पर्चेसिंग के मामले में फ्लिपकार्ट सबसे बेस्ट माना गया हैं. वहीं अब फ्लिपकार्ट जल्द ही अपने ग्राहकों को एप पर ऑन डिमांड वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा देने वाला हैं।

फ्लिपकार्ट की इस सेवा का फायदा कंपनी के भारत में 16 करोड़ ग्राहकों को होगा। जहां इसकी जानकारी कंपनी ने सोमवार को एक बयान में दी। लेकिन इस सेवा पर कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि ग्राहकों को ऑनलाइन लाने में वीडियो, इंटरनेट और मनोरंजन की अहम भूमिका है। फ्लिपकार्ट का मुकाबला अमेजन प्राइम वीडियो से होगा जो कि एक शुल्क आधारित सेवा है, जबकि फ्लिपकार्ट की वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा पूरी तरह से फ्री होगी। अगली स्लाइड में जानें फ्लिपकार्ट एप पर क्या-क्या देख सकेंगे।

वहीं फ्लिपकार्ट की वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा के तहत ग्राहक फिल्म, शॉर्ट वीडियो और वेब सीरीज देख सकेंगे, हालांकि यह सेवा सिर्फ एप पर ही मिलेगी। लैपटॉप या कंप्यूटर के यूजर्स इसका आनंद नहीं ले पाएंगे। वहीं कंपनी ने ऑरिजिनल कंटेंट के लिए किसी पार्टनर के साथ पार्टनरशिप की जानकारी अभी नहीं दी है।दरअसल कंपनी के एक बयान के मुताबिक फ्लिपकार्ट की वीडियो स्ट्रीमिंग की सेवा की टेस्टिंग फिलहाल कंपनी के कुल ग्राहकों के एक फीसदी संख्या पर हो रही है, लेकिन अगले 20 दिनों में इसे सभी ग्राहकों के लिए जारी कर दिया जाएगा।