नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर आप की बैठक सम्पन्न

रायपुर।आम आदमी पार्टी की प्रदेश स्तरीय बैठक पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सम्पन्न हुई।जिसमे सभी जिलों से आये हुए जिला अध्यक्षों ने अपनी विस्तृत रिपोर्ट पेश की और और पूरे प्रदेश से आए हुए नामों पर चर्चा हुई।जिला अध्यक्षों ने अभी तक उनके पास आए हुए नामों को उन्होंने प्रदेश कमेटी के समक्ष रखा और उस पर विस्तृत चर्चा हुई।जिला अध्यक्षो की शिकायत थी कि जिलो में कुछ ज़िलों में टिकट वितरण को लेकर भ्रम की स्थिति निर्मित हो रही है। जिस पर प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने निर्णय लिया कि अब टिकट वितरण की सारी जिम्मेदारी जिला कमेटी के अधिकार में दे दी गयी । सभी जिला अध्यक्ष इस निर्णय पर अपनी प्रसन्नता जाहिर की जिन जिलों के क्षेत्र में नगर निगम,नगर पालिका, में चुनाव लड़ने हेतु महापौर, निगम अध्यक्ष, वर्डपार्षद लड़ने के इछुक प्रत्याशी जिला कमेटी से संपर्क करंगे।

जिलावार संपर्क के लिए सूची जारी 
1.बिलासपुर प्रथमेश मिश्रा
2.रायपुर कमल नायक
3.दुर्ग – मेहरबान सिंग
4.महासमुंद- भूपेंद्र चंद्राकर
5.दंतेवाड़ा- कोप कुंजाम
6.नारायणपुर-नरेंद्र नाग
7.कांकेर-देवलाल नरेटी
8.बालोद -मधुसूदन साहू
9.राजनांदगांव-महेश वर्मा
10.सरगुजा-मनोज दुबे
12.सूरजपुर- शोभनाथ गुप्ता
13.बलराम पुर-इंद्रदेव नाग
14.जांजगीर चापा-सुरेश शांडिल्य
15.कोरबा- सत्येंद्र यादव
16.बेमेतरा-अंजोर दास
17.धमतरी- तेजेन्द्र तोडकर
18.गरियाबंद- रुद्रसेन सिन्हा
19.बलौदा बाजार-जग्गनाथ महिलांगे
20.कोंडागाँव-रोहित आर्य
21.बस्तर-तरुणा बेदरकर

आम आदमी पार्टी की प्रदेश स्तरीय बैठक

बाकी बचे हुए जिलो की लिस्ट भी जल्द घोषित की जाएगी।प्रदेश समिति ने निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश में तीन महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। जिसमे नगरीय निकाय चुनाव अभियान प्रभारी मुन्ना बिसेन,राजनीतिक अभियान प्रभारी अनिल बघेल को दी गयी है। प्रदेश सदस्यता अभियान प्रभारी अभिषेक जैन को बनाया गया।

प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव को लेकर यह निर्णय बहुत जरूरी थे नगरीय निकाय चुनाव पार्टी पूरी दमदारी से लड़ेगी प्रदेश की आम जनता से अपेक्षा है कि वे भी इस लड़ाई में साथ आये व जिन्हें भी महापौर,निगम अध्यक्ष,वार्डपार्षद व पंचायत चुनाव में भागीदारी लेनी हो इच्छुक प्रत्याशी अपने निकटतम पार्टी जिला कमेटी के सदस्यों से संपर्क कर चुनाव लड़ने की अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं।