पुकोवस्की करेंगे टेस्ट डेब्यू

एडिलेड में 8 विकेट से जीत हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई (India vs Australia) टीम को मेलबर्न में 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी. अब दोनों टीमों का मुकाबला सिडनी में 7 जनवरी से होना है, जहां भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज में बढ़त के इरादे से उतरेंगी. मेलबर्न में भारत से हार के बाद अब मेजबान ऑस्ट्रेलिया सिडनी में बेहद मजबूत प्लेइंग इलेवन उतारने के मूड में है. उसके ओपनर डेविड वॉर्नर पूरी तरह फिट नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद वो सिडनी में खेलेंगे, वहीं दूसरी ओर उनके साथ नया ओपनिंग जोड़ीदार देखने को मिल सकता है. खबर है कि तीसरे टेस्ट में मैथ्यू वेड ओपनिंग की बजाए मिडिल ऑर्डर में खेलेंगे और उनकी जगह विल पुकोवस्की लेंगे.

पुकोवस्की करेंगे टेस्ट डेब्यू

पहले दो टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने जो बर्न्स को मौका दिया, जो फेल साबित हुए. इसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया. अब 22 साल के पुकोवस्की को सिडनी में मौका दिया जाएगा, जो कि उनका पहला टेस्ट मैच होगा. पुकोवस्की का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 54 से ज्यादा का औसत है और उन्हें ऑस्ट्रेलिया का भविष्य माना जाता है. लेकिन आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि पुकोवस्की ने अपने करियर में अबतक 2 ही छक्के लगाए हैं. पुकोवस्की अपने करियर में 23 फर्स्ट क्लास मैच और 12 लिस्ट ए मुकाबले खेले हैं, लेकिन उनके बल्ले से एक भी छक्का नहीं निकला है.

क्या होगी ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन?

इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया दो बदलाव के साथ सिडनी में उतर सकता है. डेविड वॉर्नर का खेलना तय है और विल पुकोवस्की को भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. प्लेइंग इलेवन से ट्रेविस हेड को भी बाहर किया जा सकता है और मैथ्यू वेड मिडिल ऑर्डर में खेल सकते हैं. इसके अलावा टीम में कोई बदलाव नहीं होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *